insert tab in hindi




इस वीडियो के दुवारा आप cover page and blank page and break page  के बार में जान सकते हो हिंदी में


@अगर आप को ये वीडियो कुछ गियान देती हे तो मेरे चैनल को जरूर subscribe कर  ले और like ,comment करके जरूर बताए  की वीडियो केसी लगी






इस वीडियो के दुवारा आप table and draw table and convert text to table quick table के बार में जान सकते हो हिंदी में


@अगर आप को ये वीडियो कुछ गियान देती हे तो मेरे चैनल को जरूर subscribe कर  ले और like ,comment करके जरूर बताए  की वीडियो केसी लगी



@दोस्तों हम पिक्चर टूल्स की मदत से पिक्चर  सारे  ओप्शन के बारे में जाने गए तो आप  इस वीडियो को  अंत  देखना  इस प्रकार आप पिक्चर टूल्स का प्रयोग पूण रूप से कर सकेंगे ,
















दोस्तों आज हम इस वीडियो के मधय से स्मार्ट आर्ट के बारे में सीखे गए की स्मार्ट आर्ट का प्रयोग क्यों क्या जाता हे और ये क्यों महत्व पुर हे 
@दोस्तों स्मार्ट बहुत महत पुर हे माइक्रोसॉफ्ट वर्ड के अन्दर इसे सिकने के बाद आप की भी कम्पनी का process और list समझा सकते हो 
@और स्मार्ट के दुवारा ये भी बता सकते हो की कंपनी कैसे ग्रो करेगी और किस प्रकार से कम्पनी का प्रोसेस रहेगा 
@और अधिक जानकारी के लिए आप मेरे स्मार्ट आर्ट में लिस्ट ऑप्शन के वीडियो को देख के समझ सकते हो 
अगर आप को ये वीडियो अच्छी लगती हे तो मेरे चैनल को जरूर सब्सक्राइब कर लो बेल्ल आइकॉन भी दबा दे जिस आप को मेरे नई वीडियो को निटिफिकेशन सबसे जल्दी प्राप्त हो सके।  








Comments