fadu status in hindi Facebook, twitter, Instagram, whatsaap

vinay sir 100


⧪⧪⧪⧪ दोस्तों में विनय कुमार हूँ आप मेरे  fadu status का प्रयोग कही भी कर सकते हो Facebook, twitter, Instagram, whatsaap  ऐसी  जगह के साथ साथ अपने जीवन में भी पयोग कर सकते हो/ ⧪⧪⧪⧪




⧪⧪

न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको,
न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है…!!

⧪⧪

भाई की पहोंच #दिल्ली से लेकर #कब्रस्तान तक हैं ,
आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर #दुश्मन कब्रस्तान तक ।

⧪⧪

मेरी खामोसी को कमजोरी ना समझ
ऐ काफिर ,,
गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है ।

⧪⧪

कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये ,,
और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती हे ।।

⧪⧪

माँ ने कहा था कभी किसीका दिल मत तोडना,,
इसलिए हमने दिल को छोड के बाक़ी सब तोड़ा !!

⧪⧪


हमारी गोली जान नही लेती बोस,,
दुसरो के अन्दर जानवर जगा देती हे ।

⧪⧪

क्या करे बुरी आदत हे हमारी ,,
नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हे !!

⧪⧪

जितना बदल सकते थे बदल लिया खुद को, अब जिसको तकलीफ है वो अपना रास्ता बदले।

⧪⧪

खून मे ऊबाल, वो आज भी हमारा खानदानी है, दुनिया हमारे शौक की नहीं, हमारे तेवर की दिवानी हैं।

⧪⧪

तू वाकिफ नहीं मेरे जूनून से, नेहला दूंगा तुझे तेरे ही खून से।।

⧪⧪

काल का भी उस पर क्या आघात हो, जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!

⧪⧪


हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते है, हम तो भोले के भक्त है, इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते है।।

⧪⧪

करके ब्लॉक सोचती होगी Miss करता होगा, राजपूत तोह गिरे हुए पैसे नही उठाते, तू तो फिर भी चवन्नी हैं…।

⧪⧪

कमाने वाले आठ हैं, और खाने वाले साठ हैँ, फिर भी हमारे ठाठ हैं…कयोकि हम जाट हैं।

⧪⧪

तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना
हम जान दे देते हैं मगर जाने नहीं देते

⧪⧪

जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ
किस्मत से रोटी तो कुत्ते को भी नसीब होती है

⧪⧪

जब लोग स्टेटस कॉपी होने लग जाए
तो समझ लो तरक्की कर रहे हो

⧪⧪

शायरी का बादशाह हूँ और कलम मेरी रानी
अल्फाज़ मेरे गुलाम है बाकी रब की महेरबानी

⧪⧪

तू ‎chatting किसी से भी कर ले ‎Pagli‬ पर
‪मुझे‬ पता है तू ‎Setting तो मुझसे ही करना चाहती है

⧪⧪

मुझे खैरात में मिली खुशियाँ अच्छी नहीं लगती
मैं अपने गमो में भी रहता हूँ नवाबो की तरह

⧪⧪

मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏

⧪⧪


#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎

⧪⧪

#हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!

⧪⧪


#_सुन #Babu  👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo,
तेरे #Rajkumar  🐯 का #Status  📝 आ गया.

⧪⧪


👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲
#अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓

⧪⧪


#बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!

⧪⧪

#जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों
ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵
पर #आग़🔥 लगा देता 😍है 

⧪⧪

छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै,
#मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म.

⧪⧪

#हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊
#गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!

⧪⧪

#बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎
इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!

⧪⧪


खून😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून,
सून लो #फिर से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊
#रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें



Comments